उत्तराखंडबड़ी खबरराजनीति

देहरादून पहुँचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इनकी करी तारीफ , तो इन पर बोला हमला

देहरादून-  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रेसकोर्स स्थित बन्नू स्कूल पहुंचकर सहकारिता विभाग की ओर से आयोजित मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया। साथ ही राज्य की 670 बहुद्देश्यीय सहकारी समितियों के कंप्यूटराइजेशन का उद्घाटन भी  किया।

इस दौरान अपने संबोधन में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड राज्य की मांग को लेकर हुए आंदोलन में कई लोग शहीद हुए। वहीं इस दौरान राज्य आंदोलनकारियों पर गोलियां किसने चलाई इसे उत्तराखंड वासियों को नहीं भूलना चाहिए।

प्रदेश की भाजपा सरकार लगातार विकास कार्यों में जुटी हुई है वही जो काम शेष बच गए हैं उन्हें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में पूरा किया जाएगा ।  प्रदेश की ढाणी सरकार की सराहना करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि ढाणी सरकार ने जिस तरह प्रदेश में कुछ दिन पूर्व आई आपदा में तत्काल प्रभाव से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है वह सराहनीय है ।

वहीं इस दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की भी  जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि सहकारिता में जैसा मॉडल उन्होंने बनाया है, उसे पूरे देश को लागू करना चाहिए।

साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश हमला बोलते हुए उन्होंने  सवाल किया कि आपने गरीबों के कल्याण के लिए क्या किया है ? इसका आपको और कांग्रेसियों को जवाब देना चाहिए। कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए कभी भी लोक कल्याण का काम नहीं किया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को अपना स्टिंग देखना चाहिए । साथ ही मंच से बोलते हुए उन्होंने हरीश रावत को कांग्रेस के सत्ता में रहते हुए हुए डेनिश शराब घोटाले की भी याद दिलाई ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button