उत्तराखंडदेश-विदेशयूथ कार्नरराजनीतिसामाजिक

Uttarakhand – आखिर बीजेपी विधायक महेश जीना और नगर आयुक्त देहरादून के बीच क्यों हुआ विवाद, यहां पढ़े

Uttarakhand

देहरादून – जब सत्ता का जादू सर पर चढ़ जाता है तो न आम आदमी की कुछ ओकाद नज़र आती है और न हिसी अधिकारी की । सत्ता की हनक का ताजा मामला सामने आया है वो अल्मोड़ा की सल्ट विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक महेश जीना से जुड़ा है ।

दरअसल विधायक महेश जीना आज टेंडर  संबंधित किसी कार्य के लिए नगर निगम के स्वास्थ्य अनुभाग में अपने कुछ लोगों के साथ पहुंचे थे। ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसी बीच विधायक साहब किसी बात पर यहां मौजूद हेड क्लर्क पवन थापा से अभद्रता करने लगे । वहीं इसके बाद गुस्साए विधायक साहब नगर आयुक्त गौरव कुमार के कार्यालय तक पहुंच गए। बस फिर क्या था विधायक महेश जीना ने   नगर आयुक्त तक तो नही  बक्शा और उनके साथ भी बदतमीजी से पेश आना शुरू कर दिया और नगर निगम से चलते बने ।

अब इस पूरे प्रकरण के बाद नगर निगम के कर्मचारी आक्रोश में है और विधायक महेश जीना से सामूहिक रूप से माफी मांगने को कह रहे हैं । साथ ही कर्मचारियों का यह भी कहना है कि यदि विधायक ने माफी नही मांगी को वह कार्य बहिष्कार करने को मजबूर होंगे ।

इतना ही नही अब इस पूरे प्रकरण पर सियासत भी गरमा गई है । कांग्रेस ने इसे सत्ता का अहंकार बताया है।

कांग्रेस का आरोप है कि सत्ता के मद में चूर बीजेपी के विधायक जब सरकारी अधिकारियों को ही कुछ नहीं समझ रहे तो जनता की सेवा क्या करेंगे ?

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button