उत्तराखंडक्राइमबड़ी खबर

कप्तान दलीप सिंह कुंवर का एक्शन जारी,चौकी प्रभारियों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही से अन्य प्रभारियों की भी टेंशन में इजाफा

देहरादून – राजधानी देहरादून में नए कप्तान दलीप सिंह कुंवर के द्वारा चल रहे चौकी प्रभारियों पर एक्शन से अन्य प्रभारियों को भी कार्यवाही का डर सता रहा है एसएसपी के ताबड़तोड़ कार्यवाही के चलते अब तक करीब 8 चौकी प्रभारियों पर गाज गिराई जा चुकी है साथ ही एसएसपी कुंवर का कहना है कि लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

त्योहारी सीजन के चलते कल राजधानी देहरादून के तमाम क्षेत्रों में जाम एक बड़ी मुसीबत देखने को मिली जिसके चलते कई प्रभारियों ने वायरलेस पर अपनी लोकेशन भी गलत बताई जिसके बाद एसएसपी देहरादून ने चौकी प्रभारियों पर कार्यवाही करते हुए लाइन हाजिर कर दिया। क्षेत्रों में लग रहे लंबे जाम और काम के प्रति लापरवाही को देखते हुए चौकी प्रभारी जोगीवाला, आईएसबीटी, करणपुर, नयागांव, इंद्रा नगर और सर्किट हाउस को लाइन हाजिर कर दिया है इससे ठीक पहले लापरवाही बरतने और फरियादियों की बात ना सुनने के कारण एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने लखीबाग और बिंदाल चौकी प्रभारियों पर सस्पेंड करने की कार्रवाई की थी। राजधानी के कप्तान दलीप सिंह कुंवर का कहना है चौकी प्रभारियों से लेकर सीओ तक को एक मौका दिया गया है कि वह अपने काम को सुधार ले अगर किसी की भी काम के प्रति लापरवाही सामने आई तो उन पर कार्यवाही की जाएगी।
नए कप्तान के सामने राजधानी देहरादून में लगने वाला लंबा जाम सबसे बड़ी चुनौती मानी जा रही है जिसके चलते  सभी चौकी एवं थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्र में लोगों को जाम से मुक्ति और विशेष निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं अब देखना होगा कि नए एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का जाम के झाम से जूझ रही राजधानी में अलग-अलग एक्सपेरिमेंट से क्या कुछ निकल कर सामने आता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button