उत्तराखंडपर्यटनबड़ी खबर

चारधाम यात्रा को लेकर सीएम पुष्कर धामी की आज हाईलेवल बैठक।

देहरादून- उत्तराखंड में मई के पहले सप्ताह में शुरू होने वाली चारधाम यात्रा की तैयारियां जोरों शोरों पर है जिसके चलते शासन में बैठकों का दौर जारी है आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय में चारधाम यात्रा को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा करेंगे इसके साथ साथ मई महीने के पहले सप्ताह में शुरू हो रही चारधाम यात्री को लेकर प्रशासन की तैयारियों को भी मुख्यमंत्री परखेंगे।
राज्य सरकार चारधाम यात्रा को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है जिसके चलते दावा किया जा रहा है कि इस बार चारधाम यात्रा बेहतर तरीके से संचालित कराया जा सके। संभावना ऐसी भी जताई जा रही है कि पिछले 2 सालों से कोरोना काल से प्रभावित होती आ रही चारधाम यात्रा में इस बार बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं आ सकते हैं लिहाजा प्रशासन अपनी तैयारी पहले से ही करने में जुटा हुआ है क्योंकि 2020 व 2021 कोविड काल के चलते चारधाम यात्रा को स्थगित करना पड़ा था जिसके बाद इस बार ऐसी संभावनाएं जताई जा रही है कि चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं का तांता लग सकता है। 06 मई को केदार धाम के कपाट खुलने जा रहे हैं .
आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सचिवालय पहुंचकर चार धाम यात्रा के संदर्भ में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और यात्रा सुचारू एवं व्यवस्थित ढंग से शुरू करने को लेकर जरूरी दिशा निर्देश देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button