Uncategorized

उत्तराखंड : 10 मार्च को मतगणना से पहले नेताओं की दिल्ली परिक्रमा हुई तेज़

देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आगामी 10 मार्च को मतगणना होनी है ऐसे में मतगणना की  उल्टी गिनती शुरू होते ही कांग्रेस में शीर्ष नेताओं की दिल्ली परिक्रमा शुरू हो गयी है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत से लेकर प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह समेत उत्तराखंड कांग्रेस के तमाम नेताओं ने दिल्ली में बैठे पार्टी के शीर्ष नेताओं को कांग्रेस की स्थिति के बारे में जानकारी साझा की है ।  साथ ही कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने जा रही है इसका भी दावा किया है।

इसके अलावा अगर भाजपा की बात करे तो आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में है और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार सीएम धामी मतदान के बाद भाजपा में मचे भितरघात के बवाल के मामले में आलाकमान को अवगत कराएंगे। मतदान के बाद भाजपा में भितरघात का विवाद चरम पर है जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने भी दिल्ली आलाकमान को हर सीट और राज्य में भाजपा की स्तिथि में रूबरू कराया था भितरघात के बवाल को रोकने के लिए केंद्रीय आलाकमान की सीएम धामी को दिशा निर्देश दिए जा सकते है। जैसे जैसे मतगणना का समय नजदीक है वही दोनो पार्टियों के दिग्गज दिल्ली में डटे है

हालांकि सीएम धामी ने कहा है कि यूक्रेन में फंसे बच्चों सकुशल लाने के लिए राज्य सरकार की ओर से प्रयास किया जा रहा है जिसके चलते यूक्रेन से वापस आ रहे बच्चों से भी दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं इसके अलावा यूक्रेन में उत्तराखंड के सभी लोगो को घर वापस लाने के लिए केंद्रीय नेताओ मुलाकात कर सकते है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button