उत्तराखंडराजनीति

क्या सच मे भाजपा में हुया है भितरघात, 2 दिग्गजों की फ़ोटो वायरल ?

2 दिग्गजों की मुलाकात बनी चर्चा का विषय।

देहरादून- भाजपा और कांग्रेस के दो दिग्गजों की इन दिनों की बताई जा रही मुलाकात की फ़ोटो इस वक्त वायरल हो रही है जब भाजपा में भितरघात का बवाल चरम सीमा पर है भाजपा में चल रहे भितरघात के बवाल के बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस नेता हीरा सिंह बिष्ट दोनों की गुफ्तगू करती हुई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
आपको यह भी बता दे त्रिवेंद्र सिंह रावत विधानसभा डोईवाला क्षेत्र से पूर्व में चुनाव लड़ चुके है जबकि उनके सामने कांग्रेस के नेता हीरासिंह बिष्ट उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में थे लेकिन दोनों की गुफ्तगू करते हुए फ़ोटो के सियासी मायने लगाए जा रहे है। आपस में दोनों नेताओं की गुफ्तगू ने भाजपा में भितरघात के बवाल को एक बार फिर से हवा दे दी है डोईवाला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत चुनाव लड़ चुके हैं जबकि उन्हीं के सामने उनके प्रतिद्वंदी कांग्रेस के नेता हीरा सिंह बिष्ट चुनाव मैदान में थे।
उत्तराखंड में मतदान संपन्न हो चुके हैं लेकिन अब भितरघात का विवाद भाजपा में उफान पर है लेकिन भाजपा और कांग्रेस के दोनों दिग्गजों की सीरियस गुप्तगु की वायरल फ़ोटो ने सियासी गलियारों में चर्चाओं को हवा दे दी है। लेकिन एक बड़ा सवाल है कि आखिरकार भाजपा में मचे भितरघात के सियासी घटनाक्रम के चलते दोनो नेता किस रायशुमारी में व्यस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button