उत्तराखंडराजनीतिसामाजिक

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर अब बीजेपी के मंत्रियो  ने बोला हमला,सुबोध ने बताया बिल्ली तो बंशीधर ने कहा भ्रष्टाचार जननी है हरीश रावत

देहरादून-पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट से मचे सियासी घमासान के बाद में अब हरीश रावत पर चारों ओर से राजनीतिक बयानबाजी करते हुए हमला किया जा रहा है । सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी ही पार्टी कांग्रेस पर सवाल खड़े करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर अब बीजेपी सरकार के मंत्रियों ने अपने शब्दों से हमला किया है ।

शासकीय प्रवक्ता और राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि हरीश रावत बहुत घटिया राजनीति कर रहे हैं और जिस तरह से एक घर में बिल्ली अपना कब्जा रखना चाहती है । उसी तर्ज पर हरीश रावत राजनीति कर रहे हैं। लिहाजा हरीश रावत को अब आराम फरमाना चाहिए।

दूसरी प्रतिक्रिया बीजेपी वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत की है बंशीधर भगत ने भी पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के वीट से मचे सियासी घमासान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है । उन्होंने सीधे तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उत्तराखंड में भ्रष्टाचार की जननी करार दिया । साथ ही कहा कि उत्तराखंड में अब हरीश रावत का औचित्य नहीं बचा है। जिसके चलते वह इस तरीके की राजनीति कर रहे हैं ।

 

वहीं प्रदेश की धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल भी हरीश रावत पर हमला करने से पीछे नहीं रहे । हरीश रावत पर हमला बोलते हुए बिशन सिंह चुफाल ने कहा कि हरीश रावत की पहले से ही प्रवृत्ति अपने लोगों को लड़ाने और उलझाने की रही है। जिसका प्रमाण अब देखा जा रहा है । लिहाजा हरीश रावत बहुत घटिया राजनीति करते हैं और सिर्फ मुख्यमंत्री चेहरा घोषित किया जाए इसी वजह पर अब दबाव की राजनीति कर रहे हैं।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के संगठन को लेकर किए गए ट्वीट के बाद आज कांग्रेस के तमाम दिग्गज दिल्ली तलब किए गए थे । एक तरफ जहां पार्टी आलाकमान की ओर से सभी नेताओं से जवाब तलब किया जा रहा है । तो वहीं उत्तराखंड के अलग-अलग मंत्रियों ने हरीश रावत को आड़े हाथों लेते हुए हमला बोला है । इस तरह उत्तराखंड में भले ही मौसम सर्द हो । लेकिन राजनीति दिन पर दिन गर्माती जा रही है  ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button