उत्तराखंडबड़ी खबरराजनीति

गृह मंत्री अमित शाह के 30 अक्टूबर को प्रस्तावित उत्तराखण्ड दौरे का युवा कांग्रेसी करेंगे विरोध

देहरादून- पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर आगामी 30 अक्टूबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। निर्धारित कार्यक्रम के तहत 30 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह देहरादून के धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रेस कोर्स के बन्नू स्कूल में एक जनसभा को संबोधित करेंगे । लेकिन वहीं दूसरी तरफ युवा कांग्रेसियों  ने गृह मंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे के विरोध का मन बना लिया है ।

 

गृह मंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे के विरोध को लेकर युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष संदीप चमोली ने कहा कि आगामी 30 अक्टूबर को उत्तराखंड में प्रस्तावित गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा का युवा कांग्रेसी पुरजोर विरोध करेंगे ।

दरअसल  प्रदेश में  कुछ दिन पूर्व आई आपदा के जख्म अभी भरे भी नहीं  हैं और गृह मंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करने के लिए देहरादून पहुँच रहे हैं। जो सीधे तौर पर यह दर्शाता है कि बीजेपी का आम जनता के जख्मो से कोई सरोकारों नही है । ऐसे युवा कांग्रेसी बीजेपी के इस गैर जिम्मेदाराना रवैया को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेंगे और पूरी तरह से गृह मंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे का विरोध किया जाएगा बिल्कुल बर्दास्त नही करेंगे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button