Uncategorizedउत्तराखंडधर्मबड़ी खबरब्यूरोक्रेसीयूथ कार्नरराजनीतिसामाजिक

भाजपा के संकल्प पत्र के एजेंडे में UCC शामिल, सीएम धामी ने प्रेस कांफ्रेंस कर गिनाई उपलब्धियां

देहरादून – लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से जारी घोषणा पत्र को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मौजूद रहे। सीएम धामी ने कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र में मातृ शक्ति के उत्थान के साथ साथ देश को प्रगति के पथ पर ले जाने का ये रास्ता है। प्रधानमंत्री की प्राथमिकताओं में उत्तराखंड जैसे पहाड़ी राज्य रहे हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि हम उत्तराखंड में यूसीसी लेकर आए जिसे राष्ट्रपति ने अपनी मंजूरी दी और अब पीएम मोदी ने इसे देश में लागू करने की मंशा जाहिर की है, संकल्प पत्र में यूसीसी का जिक्र किया गया है। सीएम धामी ने कहा कि संविधान की धाराओं में इसका जिक्र किया गया है। सीएम ने कहा उत्तराखंड में नकल विरोधी कानून लागू हो चुका हैं जिसके बाद हजारों लोगों को नौकरियां प्रदान की है,

 

प्रियंका गांधी की जनसभा पर उठाए सवाल

लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से जारी घोषणा पत्र को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा। इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मौजूद रहे। सीएम धामी ने कहा कि पार्टी के घोषणा पत्र में मातृ शक्ति के उत्थान के साथ साथ देश को प्रगति के पथ पर ले जाने का ये रास्ता है। प्रधानमंत्री की प्राथमिकताओं में उत्तराखंड जैसे पहाड़ी राज्य रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम उत्तराखंड में यूसीसी लेकर आए जिसे राष्ट्रपति ने अपनी मंजूरी दी और अब पीएम मोदी ने इसे देश में लागू करने की मंशा जाहिर की है, संकल्प पत्र में यूसीसी का जिक्र किया गया है। सीएम धामी ने कहा कि संविधान की धाराओं में इसका जिक्र किया गया है। सीएम ने कहा उत्तराखंड में नकल विरोधी कानून लागू हो चुका हैं जिसके बाद हजारों लोगों को नौकरियां प्रदान की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button