उत्तराखंडक्राइमपुलिसबड़ी खबरब्यूरोक्रेसीराजनीतिसामाजिकस्वास्थ्य

राजधानी में नाबालिक युवती की संदिग्ध मौत,विधानसभा सत्र में विपक्ष ने उठाया मुद्दा 

देहरादून – राजधानी देहरादून में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या की खबर ने देहरादून के रेसकोर्स इलाके में सनसनी फैला दी। बताया गया है कि लड़की रेस कोर्स स्तिथ घर में काम करती थी जिसके चलते आज लड़की ने पंखे से लटक कर खुदकुशी करली जिसके बाद पुलिस ने घर के मालिक को पुलिस हिरासत में लेकर जांच शुरू करदी है।

 

 

एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि एक नाबालिक लड़की ने आत्महत्या की है। यह बिहार के रहने वाली है जोकि एक व्यक्ति के यहां काम करती थी। गुरुवार को अचानक उस लड़की ने आत्महत्या कर ली है और अभी मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं कि आखिर आत्महत्या करने के पीछे का क्या कारण रहा है।

 

 

वहीं इस पूरे मामले पर राजनीति होती हुई भी नजर आई, क्योंकि कांग्रेस के कई बड़े नेता लड़की के घर पर पहुंचे और उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार का लॉ एंड ऑर्डर फेल हो चुकी है। विपक्ष ने नेताओ रेस कोर्स स्तिथ घर भी पहुंचे। विपक्ष लगातार विधानसभा में भी हंगामा करता हुआ नजर आया। लड़की के परिवार वालो ने भी एमएलए हॉस्टल के सामने हंगामा काट कर घर के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button