उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशपुलिसयूथ कार्नरसामाजिक

Uttarakhand – यहां कलेक्ट्रेट भवन में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात युवा कर्मचारी ने लगाई फांसी, पढ़े पूरी ख़बर

Uttarakhand

हरिद्वार – धर्मनगरी हरिद्वार के रोशनाबाद स्थित कलेक्ट्रेट भवन से बेहद ही दुखद और चौका देने वाली खबर सामने आई है । दरअसल यहां जिला कलेक्ट्रेट के सूचना अनुभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात 24 वर्षीय कमल कुमार ने कार्यालय में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है ।

बताया जा रहा है कि सोमवार को सभी कार्यालय से छुट्टी के बाद निकल गए थे । जबकि कुछ कर्मचारी कार्यालय में ही थे। इस बीच कार्यालय के कमरा नंबर 222 में कमल ने अंदर से कुंडी बंद कर ली थी । ऐसे में जब मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला । इसके बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी । सूचना मिलने पर पुलिस जब रात 11:30 बजे कार्यालय पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो दरवाजा खुलने पर जो दिखा उसे देखकर सभी के होश उड़ गए । कमल कार्यालय के कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला ।

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर युवा कर्मचारी कमल कुमार के शव को जिला चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस की ओर से परिजनों को भी इस दर्दनाक हादसे की सूचना दे दी गई ।

गौरतलब है कि पुलिस लगातार पूछताछ में जुटी हुई है । अब तक जो कमल को लेकर बातें सामने आई है उसके अनुसार कमल पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहा था । इसके साथ ही जांच में पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है । जिसमें कर्मचारी कमल कुमार ने लिखा है कि वह अपनी मौत के लिए खुद ही जिम्मेदार है ।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button