उत्तराखंडक्राइमयूथ कार्नरसामाजिक

वारदात – मात्र 03 हज़ार रुपये के लिए युवकों ने कर दी अपने ही दोस्त की हत्या, पढ़े पूरी ख़बर

देहरादून- उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से दोस्ती को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है । जिसमें दो युवको ने मात्र 3 हज़ार रुपये के लिए अपने ही एक दोस्त का गला दबाकर हत्या कर दी और दोस्त के शव को जंगल में दफना दिया।

बता दें कि पटेलनगर कोतवाली में 14 जुलाई को एक युवक के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस की जांच में सामने आया कि मिसिंग युवक के ही दो मित्रों ने मिलकर युवक को मौत के घाट उतार दिया है ।

आज मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि एक युवक के मिसिंग की शिकायत प्राप्त हुई थी । जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस टीम गठित कर छानबीन के लिए भेजी गई । जिसमे मृतक युवक के घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर यह पता चला कि मृतक युवक के साथ वारदात के दिन मौजूद उसके दो दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है ।

फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है । जिसमें दोनों युवकों ने बताया कि 09 जुलाई को वह लोग कारबारी के जंगल में बैठकर शराब पी रहे थे । इसी दौरान उन लोगों के बीच में 3000 रुपये के लेनदेन को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन दोनों ने मिलकर मौके पर मौजूद अपने तीसरे मित्र की गला घोट कर हत्या कर दी और शव को वहीं जंगल में दफना दिया  ।

बता दें कि पुलिस ने दोनों युवकों के साथ घटनास्थल पहुंच कर दफनाए गए मृतक युवक पवन के शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button