उत्तराखंडदेश-विदेशराजनीतिसामाजिक

उत्तराखंड : इसी महीने इस तारीख को चंपावत पहुचेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ

Uttarakhand

चंपावत उपचुनाव के लिए आगामी 31 मई को मतदान होना है । ऐसे में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में बीजेपी ने अपने प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है । जानकारी के लिए बता दें कि चंपावत उपचुनाव में बीजेपी से खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनावी मैदान में है ऐसे में चुनाव के अंतिम दौर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार के लिए चंपावत पहुंच रहे हैं ।

निर्धारित कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 28 मई को चंपावत उपचुनाव में प्रचार प्रसार के लिए पहुंचेंगे । जिसे लेकर शासन प्रशासन से लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तैयारी तेज कर दी है ।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के ही मूल निवासी हैं । यही उनकी शिक्षा-दीक्षा हुई है और आज उत्तर प्रदेश में उनके राज में तमाम बेहतर कार्य किए गए हैं । ऐसे में चंपावत में उनके आने की सूचना से ही चंपावत के लोगों में काफी उत्साह है ।

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्धारित कार्यक्रम के तहत आगामी 28 मई को दिन के 11:00 बजे बनबसा पहुंचेंगे । यहां से वह टनकपुर जाएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button