उत्तराखंडपर्यटनराजनीतिसामाजिक

Video : पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के विदेश दौरे पर पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कसा तंज

देहरादून: पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का आगाज हो चुका है । लेकिन यात्रा की शुरुआत में ही यात्रा को लेकर सरकार द्वारा की गई व्यवस्थाओं की पोल खुलती नजर आ रही है । ऐसे में इन्ही अव्यवस्थाओं के बीच प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के दुबई दौरे ने विपक्षी दलों को पंच कश्मीर और चुटकी लेने का मौका दे दिया है ।

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के दुबई दौरे को लेकर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने महाराज पर तंज कसते हुए कहा है कि चारधाम यात्रा में यात्रियों की भीड़ उमड़ी है, और पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज दुबई में हैं। इसको लेकर उन्होंने कहा कि वो उत्तराखंड के नहीं, बल्कि अंतरराष्ट्रीय पर्यटन मंत्री हैं, और देश-प्रदेश से ज़्यादा विदेश की बात करते हैं।

प्रीतम सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज मस्त हैं और पर्यटन व्यवस्था की हालत खराब है।

बता दें कि सतपाल महाराज अरेबियन ट्रैवेल मार्किट के प्रोग्राम को लेकर इन दिनों दुबई दौरे पर हैं। कुल मिलाकर देखें तो उत्तराखंड में चारधाम यात्रा के दौरान जिस तरह सैकड़ों की तादाद में श्रद्धालु पहुंच रहे हैं उस पर सभी की नजर टिकी हुई है । यही कारण है कि प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के दुबई दौरे ने विपक्षी दलों को तंज कसने और चुटकी लेने का मौका दे दिया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button