उत्तराखंडक्राइम

देहरादून नगर से लेकर ग्रामीण तक पुलिस के आज हुए बड़े मामले वर्कआउट।

राजधानी देहरादून पुलिस की आज ताबड़तोड़ कार्यवाही।

देहरादून-डीआईजी देहरादून जन्मेजय खंडूरी के निर्देशन में आज सिटी पुलिस से लेकर ग्रामीण इलाको में पुलिस की  बड़ी कार्यवाही। लूट, चोरी, अवैध शराब, अवैध चाकू में राजधानी पुलिस की आज हुई बड़ी कार्यवाही।
डीआईजी जन्मेजय खंडूरी, एसपी सिटी सरिता डोबाल और एसपी ग्रामीण कमलेश उपाध्याय की निगरानी में सिटी पुलिस से ग्रामीण पुलिस का इलाकों तक पुलिस का आज का बड़ा वर्कआउट।
 
 
राजधानी देहरादून पुलिस की आज ताबड़तोड़ कार्यवाही।
  • 1- राजपुर पुलिस द्वारा ढाकपट्टी राजपुर क्षेत्र में हुई चोरी की घटना के वांछित अपराधी को चोरी के सामान के साथ दिल्ली से किया गया गिरफ्तार. आरोपी दिल्ली के शातिर चोर को राजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

  • 2- राजधानी देहरादून के पटेलनगर पुलिस को भी एक बड़ी सफलता हाथ लगी है कारगी चौक स्थित बर्तन की दुकान से नकदी ₹140000 चोरी करने वाले शातिर अपराधियों को भी पटेल नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है इसके साथ ही एक एप्पल आईफोन घटना में प्रयुक्त वाहन एवं तमाम उपकरणों को देहरादून पटेल नगर पुलिस की ओर बरामद किया गया।

  • 3- देहरादून की कोतवाली डालनवाला में महिला से पर्स लूट की घटना को अंजाम देने वाला अपराधी को एक्टिवा एवं लूटे गए माल मोबाइल फोन आधार कार्ड व रुपयों  के साथ किया गया गिरफ्तार।

  • 4- केंट कोतवाली की बात करें तो कैंट कोतवाली ने भी एक अवैध चाकू के साथ शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है मादक पदार्थों की रोकथाम, तस्करी एवं बिक्री करने वाले असामाजिक तत्वों के विरुद्ध चल रहे अभियान पर कार्रवाई करने के चलते अवैध चाकू में एक शातिर अपराधी को कैंट कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार।



  • 5- विकास नगर पुलिस ने  शराब तस्करी के साथ एक शख्स को किया गिरफ्तार, 6 ग्राम अवैध स्मैक के साथ विकासनगर हरबर्टपुर से की गिरफ्तारी। 

 

  • 6- कोतवाली विकास नगर में लूट की घटना करने वाले एक शातिर अपराधी को माल के साथ किया गया बरामद  बुजुर्ग व्यक्ति के साथ लूट की घटना के बाद कोतवाली विकासनगर में  तुरंत मुकदमा दर्ज करके की गई कार्यवाही।

  • 7- आज की बड़ी कार्यवाही सेलाकुई पुलिस ने सर्राफा व्यापारी से लूट करने वाले बिजनौर के तीन शातिर अपराधियों को लूटी गई ज्वैलरी, नगदी और घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार करके की। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button