उत्तराखंडराजनीति

अनिल बलूनी का जारी ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार।

राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का भाजपा के लिए का तूफानी चुनाव प्रचार।

कोटद्वार-उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में अब उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी भी ताबड़तोड़ प्रचार करते नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को जहां अनिल बलूनी भाजपा प्रदेश कार्यालय में बड़ी बैठकों में नजर आए और देर शाम देहरादून के अलग-अलग विधानसभा सीट पर प्रचार करते नजर आए वहीं शनिवार को पौड़ी जनपद की 3 विधानसभा क्षेत्रों में अनिल बलूनी प्रचार के लिए पहुंचे। यमकेश्वर और लैंसडाउन विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करते हुए अनिल बलूनी कोटद्वार पहुंचे।
कोटद्वार विधानसभा सीट भाजपा के लिए इस बार प्रतिष्ठा की लड़ाई है क्योंकि यहां से वर्तमान विधायक हरक सिंह रावत अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं और भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी की बेटी रितु खंडूरी को यहां से प्रत्याशी बनाया है ऐसे में भाजपा के लिए चुनाव नाक का सवाल बन चुका है राज सभा सांसद अनिल बलूनी ने कोटद्वार पहुंच कर कहा कि यह उनका घर है और स्वास्थ्य खराब होने के बाद लंबे समय के बाद वहां पहुंचे हैं प्रदेश में जिस तरह का माहौल है उससे साफ है कि उत्तराखंड में एक बार फिर से भाजपा सरकार बनने जा रही है।
राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ चुनाव के वक्त मंदिरों में और गंगा आरती करते नजर आती है इस प्रदेश में जनता जानती है कि कांग्रेस की सरकार भ्रष्टाचार में किस तरह लिप्त थी इसलिए एक बार प्रदेश में फिर से प्रचंड बहुमत की सरकार बनने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button