उत्तराखंडबड़ी खबरराजनीतिसामाजिक

04 दिसंबर को देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी , सीएम धामी ने लिया तैयारियों का जायजा

देहरादून – विधानसभा चुनाव 2022 की नज़दीकियों को देखते हुए आगामी 04 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड से जनसभा को संबोधित करने जा रहे हैं। ऐसे में आज सुबह- सुबह मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद मौके पर पहुंचकर परेड ग्राउंड में चल रही तैयारियों का जायजा लिया ।

बता दें कि इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक , कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे। वहीं मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने बताया कि प्रधानमंत्री 04 दिसंबर को देहरादून पहुंचकर जनसभा को संबोधित करने के साथ ही करोड़ो की योजनाओं की सौगात भी उत्तराखंड को देंगे । ऐसे में उनके आगमन की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है ।

वही पीएम मोदी के देहरादून आगमन को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का कहना था कि  प्रधानमंत्री की 04 दिसंबर को होने जा रही जनसभा के साथ ही उत्तराखंड में बीजेपी की चुनावी रैलियों का आगाज हो जाएगा । वहीं 04 दिसम्बर को होने जा रही पीएम की जनसभा में एक लाख से ज्यादा लोगों की भीड़ जुटने जा रही है।  ऐसे में पीएम की जनसभा से जुड़ी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button