उत्तराखंडबड़ी खबरराजनीति

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार पर बोला हमला , आपदा राहत कार्यों में धामी सरकार को बताया विफल

देहरादून- बीते दिनों भारी बारिश के चलते प्रदेश के दुरस्त पहाड़ी इलाकों में आई आपदा से निपटने के लिए जहां प्रदेश की धामी सरकार ल राहत बचाव कार्यों में तेजी लाने का प्रयास कर रही है । तो वहीं दूसरी तरफ सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ काँग्रेसी नेता हरीश रावत ने मीडिया को संबोधित करते हुए प्रदेश की धामी सरकार को आपदा राहत कार्यों में पूरी तरह से विफल करार दिया  ।
राजधानी देहरादून स्थित कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने धामी सरकार की ओर से किए जा रहे आपदा राहत कार्यों पर कई सवाल खड़े किए उन्होंने सीधे तौर पर धामी सरकार को आपदा राहत कार्यों में फेल करार दिया । उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न दुरस्त इलाकों में राज्य सरकार अब तक भी राहत नहीं पहुंचा पाई है । जबकि कई इलाकों में अब भी मूलभूत जरूरतों की चीजों की भारी किल्लत है ।
वही प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत यह बढ़ा एलान भी किया कि प्रदेश की विषम भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए उत्तराखंड कांग्रेस साल 2022 के विधानसभा चुनाव के अपने घोषणा पत्र में आपदा के मानकों में बदलाव को शामिल करेगी । जिससे कि यदि भविष्य में प्रदेश में कहीं आपदा आती है तो उसे आसानी से निपटा जा सके वहीं आम जनमानस तक समय पर राहत पहुंच सके

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button