उत्तराखंडक्राइमदेश-विदेशबड़ी खबरसामाजिक

BIG BREAKING : उत्तराखंड की बेटी अंकिता भंडारी का शव बरामद, सीएम धामी ने किया ट्वीट

उत्तराखंड

ऋषिकेश के एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम कर रही 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव आखिरकार SDRF ने बरामद कर लिया है । SDRF ने कड़ी मशक्कत के बाद आज सवेरे ऋषिकेश के चीला शक्ति नहर से 19 वर्षीय अंकिता भंडारी का शव बरामद किया है ।

यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 19 वर्षीय अंकिता मूल रूप से पौड़ी जनपद के यम्केश्वर ब्लॉक की रहने वाली थी । वही वह ऋषिकेश के भोगपुर स्थित एक रिसॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट कार्य कर रही थी । लेकिन 18 सितंबर को अचानक ही अंकिता लापता हो गई और उसका फोन स्विच ऑफ हो गया । जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई ।

अंकिता की हत्या के आरोप में पुलिस ने शुक्रवार को रिसॉर्ट (वनंतरा रिसॉर्ट ) के मालिक और भाजपा नेता के बेटे पुलकित आर्य, रिसॉर्ट के मैनेजर सोरभ भाष्कर और रिसॉर्ट के कर्मचारी पुलकित गुप्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। तीनों पर अंकिता की हत्या करने का आरोप है ।

वहीं उत्तराखंड की बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ट्वीट किया है । अपने ट्वीट में उन्होंने साफ किया है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी साथ ही पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच भी की जाएगी ।

यहां आपको यह भी बता दें कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर आरोपियों के गैरकानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर शुक्रवार देर रात बुलडोजर चलाकर कार्रवाई भी की गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button