उत्तराखंडबड़ी खबरयूथ कार्नरराजनीतिसामाजिक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड की इन 3 सीटों पर किया ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार

देहरादून – उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तराखंड में आज तीन जगह ताबड़तोड़ जनसभाएं की यह जनसभा श्रीनगर,रुड़की और देहरादून में हुई। सबसे पहले योगी आदित्यनाथ पौड़ी लोकसभा सीट के तहत श्रीनगर में पहुंचे यहा उन्होंने तकरीबन 40 मिनट लोगों को संबोधित किया। उसके तुरंत बाद योगी हरिद्वार लोकसभा सीट के तहत रुड़की पहुंचे जहां सीएम योगी 2:30 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित किया साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ सीधे देहरादून पहुंचे जिसके देहरादून में योगी आदित्यनाथ ने टिहरी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी माला राज्यालक्ष्मी शाह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

 

योगी ने इस दौरान कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक समस्या है इसलिए समस्या को ढोने की जरूरत नहीं है, योगी ने कहा कि आज देश की सीमाएं सुरक्षित हो रही है, तो देश की एक करोड़ 40 लाख जनता चैन की नींद सोती होती है इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने फ्री राशन, आयुष्मान कार्ड,पीएम आवास योजना समेत कई केंद्रीय योजनाओं का भी जिक्र किया।

 

योगी ने कहा लोग कहते हैं कि उत्तर प्रदेश के माफिया उत्तराखंड की ओर जाएंगे लेकिन हम माफिया को इस लायक भी नहीं छोड़ेंगे कि वह उत्तराखंड में आ सकें हम सीधे उन्हें जेल नहीं बल्कि जहन्नुम भेजेंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बार 400 पार सीट लाकर फिर से देश में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है उत्तर प्रदेश की 80 और उत्तराखंड की पांचो सीटें जितानी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button