उत्तराखंडदेश-विदेशबड़ी खबरब्यूरोक्रेसीयूथ कार्नरराजनीतिसामाजिक

Uttarakhand : उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने ACS राधा रतूड़ी से की मुलाकात, यह है वजह 

Uttrakhand

देहरादून – उत्तराखंड में ब्यूरोक्रेसी किस कदर बेलगाम हो चुकी है इस बात का अंदाजा आप इस बात से भलीभांति लगा सकते हैं कि अब शासन के अधिकारी मुख्यमंत्री तक की बात सुनने को तैयार नहीं है।
दरअसल इसी साल फरवरी माह में UKSSSC पेपर लीक मामले को लेकर देहरादून की सड़कों पर धरने पर बैठे बेरोजगार युवाओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था । जिसके बाद युवाओं की ओर से भी पुलिस बल पर पथराव किया गया । ऐसे में इस पूरे प्रकरण पर कई बेरोजगार युवाओं पर मुकदमा दर्ज किया गया था।
यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस प्रकरण को हुए कुछ महीने गुजरने के बाद ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह साफ कर दिया था कि जो बेरोजगार युवा प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियां कर रहे हैं उन पर दर्ज सभी मुकदमे वापस ले लिए जाएंगे ।
लेकिन आज की वास्तविकता यह है कि अभी भी कई बेरोजगार युवाओं को पुलिस की ओर से नोटिस भेजे जा रहा है । जिससे यह साफ होता है कि मुख्यमंत्री के कहने के बावजूद भी शासन के अधिकारी मुख्यमंत्री की बात सुनने को तैयार नहीं है ।
यही वजह रही कि जब पुलिस की ओर से कई बेरोजगार युवाओं को नोटिस मिले तो आज उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने एसीएस राधा रतूड़ी से मुलाकात की जिसके बाद एसीएस की ओर से उन्हें आश्वासन दिया गया कि जल्द ही शासनादेश जारी कर सभी बेरोजगार युवाओं पर दर्ज मुकदमे वापस ले लिए जाएंगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button