उत्तराखंडबड़ी खबरराजनीति

सक्रिय राजनीति से दूर मदन कौशिक को हाईकमान का तोहफा, राष्ट्रीय कार्यसमिति में बने विशेष आमंत्रित सदस्य

देहरादून – लंबे समय से सक्रिय राजनीति से दूर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को केंद्रीय नेतृत्व ने अहसास दिलाया ही की पार्टी उन्हें भूली नहीं है। राष्ट्रीय कार्यसमिति में मदन कौशिक को विशेष आमंत्रित सदस्य ग्रुप में शामिल कर संदेश देने का काम किया है कि भले ही मदन कौशिक के पास लंबे समय से कोई पद नहीं है लेकिन पार्टी उन्हें भूली नहीं है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की गए राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य की सूची में बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक का नाम विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी किए गए राष्ट्रीय संगठन संगठनात्मक नियुक्ति में तीन लोगों को कार्यसमिति में और 5 लोगों को विशेष आमंत्रित राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है तो वही एक राष्ट्रीय प्रवक्ता भी नियुक्त किए गए हैं। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और मंत्री रहे मदन कौशिक का नाम आने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। उत्तराखंड की राजनीति में मदन कौशिक की महत्वपूर्ण भूमिका है।

 

 

बता दें कि 2017 में सत्ता में आई त्रिवेंद्र सरकार में मदन कौशिक नंबर टू की भूमिका में थे। वह हरिद्वार शहर में अपना मजबूत असर रखते हैं लेकिन पहले त्रिवेंद्र कैबिनेट से हटाए जाने के बाद और उसके बाद प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद लगातार वह चर्चाओं से दूर थे लेकिन आज अचानक केंद्रीय कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में उनका नाम आने से पार्टी ने यह भी बताया है कि पार्टी अपने किसी भी कर्मठ कार्यकर्ता को भूलती नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button