उत्तराखंडदेश-विदेशराजनीतिसामाजिक

उत्तराखंड में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, आखरी दिन पीएम मोदी और प्रियंका गांधी करेंगे चुनाव प्रचार

देहरादून- उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का आज आखिरी दिन है । वहीं उत्तराखंड में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव 2022 के लिए मतदान होना है। ऐसे में मतदान से 48 घंटे पहले आज शाम 4:00 बजे से प्रदेश में चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज एक तरफ बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस से कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी अपनी पार्टी के लिए वोट की अपील करती नजर आएंगी ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रुद्रपुर में दोपहर 1.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। बीते दो दिनों में प्रधानमंत्री श्रीनगर और अल्मोड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तराखंडी स्वाभिमान रैली को संबोधित करने उत्तराखंड पहुंच रही हैं प्रियंका गांधी सुबह 11:45 पर खटीमा दोपहर 1:00 बजे हल्द्वानी और दोपहर 2:30 बजे श्रीनगर में जनसभा को संबोधित करेंगी।

वहीं गृह मंत्री अमित शाह सुबह 11:15 बजे धनोल्टी में जनसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। वहीं वो दोपहर 1:15 बजे सहसपुर और दोपहर 2:45 पर रायपुर में जनसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। शाम 4.30 पर हरिद्वार हर की पैड़ी गंगा आरती करेंगे।

इसके अलावा उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। सुबह 11:00 बजे टिहरी विधानसभा सीट पर और दोपहर 12:30 बजे कोटद्वार विधानसभा सीट पर सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे प्रचार ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button