उत्तराखंडदेश-विदेशसामाजिक

रतूड़ी वंशम के पदाधिकारियों ने महाराष्ट्र में विशेष कार्यकारी दंडाधिकारी अरविंद कुमार रतूड़ी का किया स्वागत

Uttarakhand

देहरादून – महाराष्ट्र शासन में विशेष कार्यकारी दंडाधिकारी अरविंद कुमार रतूड़ी के देहरादून आगमन पर रतूड़ी वंशम के पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ दे कर उनका भव्य स्वागत किया।

बता दें कि इस दौरान शास्त्री नगर स्थित जगदीश प्रसाद रतूड़ी के आवास पर बैठक हुई। जिसमें अन्य राज्यों में सदस्य बढ़ाने पर जोर दिया गया।

इस मौके पर महाराष्ट्र शासन में विशेष कार्यकारी दंडाधिकारी अरविंद कुमार रतूड़ी ने कहा कि उत्तराखंड की अपनी पहचान है। महाराष्ट्र में उत्तराखंड के तमाम लोग काम कर रहे हैं। रतूड़ी वंशम को मजबूत करने के साथ ही राज्य के लोगों की सहायता करने के लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं। मूल रूप से चमोली जिले के रहने वाले अरविंद कुमार रतूड़ी सालों से नागपूर में हैं।  वह महाराष्ट्र में किंग कोबरा आर्गेनाईजेशन यूथफोर्स के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। साथ ही वे पशु क्रुरता के खिलाफ भी अपनी सेवा दे रहे हैं। इसके अलावा अखिल भारतीय व्यापार संघ के उपाध्यक्ष के साथ ही महाराष्ट्र पुलिस नागरिक समन्वय समिति के समन्वयक और नागपुर सुधार समिति के केंद्रीय अधिकारी हैं।

इस मौके पर संगठन के गोपाल दत्त रतूड़ी, जीडी रतूड़ी, नरेश प्रसाद रतूड़ी, रामचंद्र रतूड़ी, विपुल रतूड़ी, राकेश रतूड़ी, लक्ष्मी प्रसाद रतूड़ी, मोहित रतूड़ी, पवन रतूड़ी, सरला रतू़ड़ी, यशवर्घन रतूड़ी आदि शामिल रहे।

फोटो

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button