उत्तराखंडदेश-विदेशबड़ी खबरयूथ कार्नरराजनीतिशिक्षासामाजिक

देहरादून की सड़कों पर बेरोजगार युवकों पर पुलिस ने जमकर किया लाठीचार्ज,  यहां देखें वीडियो

Uttarakhand
देहरादून – उत्तराखंड में बीते दिनों सामने आए भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग को लेकर गांधी पार्क के बाहर सत्याग्रह पर बैठे बेरोजगार युवाओं पर जहां देर रात पुलिस ने बेरहमी से लाठीचार्ज किया । वही आज भी दोपहर बाद एक बार फिर सड़क जाम कर धरना दे रहे बेरोजगार युवाओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाई। इस दौरान पुलिस ने बड़ी ही बेरहमी के साथ दौड़ा-दौड़ा कर बेरोजगार युवाओं पर लाठीचार्ज किया ।
गौरतलब है कि देहरादून शहर के घंटाघर और गांधी पार्क के बीच आज दोपहर बाद एक अलग ही माहौल देखने को मिला जहां एक तरफ भारी पुलिस बल बेरोजगार युवाओं पर बेरहमी से लाठी चार्ज कर रहा था तो वहीं दूसरी तरफ गुस्साए बेरोजगार युवक भी अपने बचाव में पुलिस पर पथराव कर रहे थे । आता प्रबंधन प्राधिकरण के इसके बाद पुलिस ने भीड़ को अनियंत्रित होता देख बेरोजगार युवाओं को गिरफ्तार कर देहरादून के सुद्दोवाला जेल भेज दिया ।
वहीं जब इस संबंध में SSP देहरादून दिलीप सिंह कुंवर से सवाल किया गया तो उनका कहना था की पुलिस लगातार इन युवकों को सड़क पर जाम ना लगा कर अपना धरना समाप्त करने की अपील कर रही थी लेकिन इसके बाद युवकों ने पुलिस पर ही पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस को मजबूरन युवकों पर लाठीचार्ज करना पड़ा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button