उत्तराखंडदेश-विदेशसामाजिकस्वास्थ्य

‘Bone Tumor’ से पीड़ित इस मासूम बच्ची को है मदद की दरकार , कृपया आगे आएं

Uttarakhand

देहरादून – सोशल मीडिया के इस दौर में यूं तो आजकल कई तरह के फ्रॉड हो रहे हैं । लेकिन आज जिस 14 वर्षीय मासूम बच्ची के लिए हम आपसे मदद मांग रहे हैं । यह किसी तरह का फ्रॉड नहीं है । आप अपनी तसल्ली के लिए पहले खुद इस बच्ची के बारे में जांच-पड़ताल कर सकते हैं। उसके बाद ही मदद के लिए आगे आएं।

जानकारी के लिए बता दें कि 14 वर्षीय अक्षरा रावत देहरादून की रहने वाली है और वर्तमान में K.Vओएलएफ (Raipur, Dehradun ) में कक्षा 10वीं की छात्रा है । लेकिन बीते लंबे समय से अक्षरा बोन टयूमर (Bone Tumor) जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रही है ।

अक्षरा का इलाज दिल्ली के वैशाली स्थित Max अस्पताल से चल रहा है । लेकिन डॉक्टर्स के मुताबिक अक्षरा की जान तभी बचाई जा सकती है जब उसके ट्यूमर का ऑपरेशन समय पर किया जाए । जिसपर 16 लाख रुपए का खर्च आना है ।

गौरतलब है कि एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने की वजह से अक्षरा के माता पिता के लिए इतनी बड़ी रकम का इंतजाम कर पाना एक बड़ी चुनौती बन गया है । एक तरफ अपनी मासूम बच्ची की जान बचाना जरूरी है तो वहीं दूसरी तरफ पैसों की किल्लत एक बड़ी चुनौती बन चुका है । यही कारण है कि कोई और दूसरा विकल्प न पाते हुए अब अक्षरा के माता-पिता ने आम जनमानस से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है ।

Janpakshtimes अपने सभी पाठकों से यह विनम्र अपील करता है कि अपने सामर्थ के अनुसार इस मासूम बच्ची की आर्थिक मदद के लिए जरूर आगे आएं । आपकी छोटी सी मदद इस मासूम बच्ची को नया जीवनदान दे सकती है।

किसी भी तरह की अन्य पड़ताल के लिए आप अक्षरा के भाई मनीष बिष्ट (Vicky ) से इस नंबर-9058998399 पर संपर्क कर सकते हैं ।

अक्षरा की मां का बैंक अकाउंट नंबर- 

Account- kusum rawat

Bank- PNB

A/c no- 16032191005299

IFSC Code- punb 0160310

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button