उत्तराखंडराजनीतिसामाजिक

देहरादून- कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के लिए बनेगा मास्टरप्लान- सूर्यकांत धस्माना

देहरादून- पहाड़ी प्रदेश उत्तराखंड के कई इलाकों में जहां बीते 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी के चलते तापमान शून्य डिग्री से नीचे जा चुका है।  तो वहीं दूसरी तरफ विधानसभा चुनाव 2022 की नजदीकियों के बीच उत्तराखंड का  राजनीतिक पारा बढ़ता जा रहा है। कड़ाके की ठंड के बावजूद प्रत्याशी अपनी चुनावी सरगर्मियां तेज़ करने में जुटे हुए है।

इस कड़ाके की ठंड में अपनी पदयात्रा जारी रखते हुए कैंट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि उनके विधायक बनते ही कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के जीणोंद्वार के लिए मास्टरप्लान बनाया जाएगा।

कैंट क्षेत्र में मिल रहे समर्थन से धस्माना काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। गोविंदगढ़ स्थित पूर्व पार्षद चरणजीत कौशल के यहाँ चुनावी कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए  धस्माना ने कहा कि उनकी सबसे पहली प्राथमिकता कैंट क्षेत्र की आंतरिक सड़कों के लिए मास्टर प्लान, कैंट में 100 बेड का सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल, हर वार्ड में सरकारी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र, गरीबों के लिए आवास, सफाई की समुचित व्यवस्था,पुरानी स्ट्रीट लाइटों में बदलाव तथा पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण व उनकी उचित देख-रेख होगी।

इसके साथ ही इस अवसर पर कैंट क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि भाजपा की सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम पर पूरे शहर को बदनुमा बना दिया है। भाजपा विकास की बात करती है परंतु यह कैसा विकास है जो कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार पूरी तरह विफल हो गयी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button